Breaking News
सीएम धामी के गुड गवर्नेंस का दिखा कमाल, मंहगाई पर नियंत्रण पाने में दिख रहे सफल
ब्लैकबेरी बनाम ब्लूबेरी- इनमें से कौन- सी है ज्यादा स्वास्थ्यवर्धक ?
कुमाऊं से अगर हाईकोर्ट शिफ्ट हुआ तो रोजगार भी हो जाएगा शिफ्ट – युवा, छात्र और लॉ विद्यार्थी
पीएम मोदी आज मातृशक्ति को करेंगे संबोधित, कार्यक्रम में 25 हजार महिलाएं लेंगी हिस्सा 
शाम पांच बजे के बाद यमुनोत्री पैदल मार्ग रहेगा प्रतिबंधित, उत्तरकाशी पुलिस ने जारी की एसओपी 
मॉरिशस- भारत से हजारों किमी दूर एक भारत
https://translateis.ru
сайт GGpokerOK
2016 से पूर्व बसी बस्तिवासियों को किसी भी प्रकार की चिंता की आवश्यकता नहीं – गणेश जोशी
सीएम धामी ने 31 मई तक ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन पूरी तरह बंद करने के दिए निर्देश

मुस्लिम युवक ने नाम बदलकर महिला को फंसाने व आत्महत्या करने की दी धमकी 

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा 

पढ़िए क्या है पूरा मामला 

देहरादून।  मुस्लिम युवक ने अपना नाम बदलकर महिला से वाट्सएप पर चैटिंग की और फिर दोस्ती का प्रस्ताव रखा। महिला ने दोस्ती का प्रस्ताव ठुकरा दिया। इसके बाद युवक ने आत्महत्या कर फंसाने की धमकी देकर महिला को मिलने बुलाया और जबरन साथ ले जाने लगा। जिससे इनकार करने पर आरोपित ने चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपित युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी तहरीर के अनुसार, महिला को 28 मार्च को मोबाइल में हेलो का मैसेज आया। महिला के परिचय पूछने पर आरोपित ने अपना नाम अमन बताया और कहा कि उसका दुबई में रेस्टोरेंट है व इन दिनों देहरादून आया हुआ है।

डर की वजह से महिला ने मिलने के लिए हां कर दी। युवक ने महिला को लोकेशन भेजी। पति को लेकर महिला लोकेशन पर पहुंची। पति को थोड़ी दूर पर रोक दिया। महिला का प्लान युवक को बातों में उलझाकर पुलिस को बुलाने का था। मिलने पर युवक ने अपना नाम रहमान बताया और कहा कि दोस्त अमन बुलाते हैं। कहने लगा चलो बाइक पर बैठकर कहीं अकेले में बात करनी है।

महिला ने जाने से मना कर दिया तो रहमान गुस्से में आ गया और जबरन हाथ पकड़कर बाइक में बैठाने लगा। जिससे इनकार करने पर युवक ने जेब से एक छोटी शीशी निकालकर चेहरे पर तेजाब डालने की बात कही। महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोग व पति मौके पर पहुंचे और बड़ी मुश्किल से छुड़ाया। युवक ने महिला के पति से भी हाथापाई करते हुए गाली गलौज की। साथ ही धमकी दी की दोनों को जान से मार देगा। डालनवाला कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राकेश गुसाईं ने बताया कि आरोपित रहमान मूल रूप से बिजनौर का रहने वाला है। जोकि देहरादून में होटल मैनेजमेंट का कोर्स कर रहा है। वह सहस्रधारा रोड पर किराये के मकान में रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top