Breaking News
अच्छी खबर :- देहरादून के बाद अब विकासनगर में भी खुला पराशर पेथोलॉजी एंड इमेजिंग सेेंटर
नैनीताल में उमड़ी पर्यटकों की भीड़, जगह- जगह लगा लंबा जाम, गुस्साए कारोबारियों ने शुरु किया प्रदर्शन 
पीएम मोदी अदाणी और अंबानी के लिए कर रहे काम – राहुल गांधी
सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर धमाल मचाएगी क्रू, नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म
बीते 10 सालों में प्रधानमंत्री ने हर पल-हर क्षण देशवासियों को किया समर्पित – मुख्यमंत्री धामी
राजकोट में टीआरपी गेम जोन में लगी भीषण आग, 12 बच्चों समेत 27 लोगों की मौत
चारधाम यात्रा में विभिन्न व्यवसायियों ने 200 करोड़ से ज्यादा का किया कारोबार
दौडने के बाद जोड़ो में होता है दर्द? हो सकती हैं ये 5 गलतियां
हिमाचल में चल रही कांग्रेस की लहर- धीरेंद्र प्रताप

तेलंगाना के निजामाबाद में कांग्रेस और बीआरएस की भ्रष्ट नीतियों पर मुख्यमंत्री धामी का कड़ा प्रहार

कांग्रेस के घोषणा पत्र में सिर्फ एक वर्ग विशेष के वोट पाने की योजनाएं- मुख्यमंत्री धामी

60 साल से भ्रष्टाचार, परिवावाद, तुष्टिकरण से देश को बांटने की राजनीति कर रही कांग्रेस- मुख्यमंत्री धामी

तेलंगाना में धोखे से आई बीआरएस सरकार और केसीआर परिवार ,दोनों भ्रष्टाचार में लिप्त- मुख्यमंत्री धामी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दुनिया के सामने ताकतवर और आर्थिक शक्ति की तरफ बढ़ रहा भारत- मुख्यमंत्री धामी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में देवभूमि उत्तराखंड ने लिया यूसीसी पर बड़ा फैसला- मुख्यमंत्री धामी

प्रधानमंत्री के नेतृत्व में साकार हो रहा विकसित भारत का संकल्प, सनातन की रक्षा से विश्वगुरु की तरफ बढ़ रहे कदम – मुख्यमंत्री धामी

मुख्यमंत्री धामी बोले, भाजपा सांसद प्रत्याशी अरविंद धर्मापुरी के पास निजामाबाद के विकास का विजन

देहरादून/निजामाबाद। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार को निजामाबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अरविंद धर्मापुरी के समर्थन में विशाल जनसभा को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत का संकल्प साकार होने से सनातन की रक्षा तथा देश विश्वगुरु की तरफ तेजी से आगे बढ़ रहा है। इस दौरान मुख्यमंत्री धामी ने देशभर में कांग्रेस के राज और तेलांगना में धोखे से आई बीआरएस सरकार में व्यापक भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण पर जमकर प्रहार किए। उन्होंने कहा कि देश को मजबूत हाथों में देने के लिए जरूरी है कि प्रधानमंत्री मोदी के संकल्प “अबकी बार400 पार” को पूरा कर तीसरी बार देश की बागडोर सौंपी जाए। इसके लिए जरूरी है कि निजामाबाद के विकास का विजन रखने वाले जनप्रिय सांसद अरविंद जी को भारी मतों से जिताकर दिल्ली भेजें। इस दौरान तेलंगाना के किसानों ने मुख्यमंत्री धामी को ‘हल’ का प्रतीक चिन्ह भेंट कर उनका भव्य स्वागत किया।

तेलंगाना के निजामाबाद में लोकसभा प्रत्याशी अरविंद धर्मापुरी के समर्थन में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि देवभूमि उत्तराखंड और देवभूमि तेलांगना से प्रधानमंत्री का खासा लगाव है। जिस तरह से उत्तराखंड में चारधाम बद्रीनाथ, केदारनाथ, गंगोत्री, यमुनोत्री हैं, जहां देशभर के श्रद्धालु आते हैं। वहीं तेलांगना भी इंद्रपुरी यानी शिव की धरती और देवभूमि है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आज वह देवभूमि से एक संदेश लेकर आये हैं कि भाजपा प्रत्याशी अरविंद भाई को पिछले चुनाव से कई गुना मत देकर विजयी बनाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार सरकार बनाने में समर्थन दें।

मुख्यमंत्री धामी जनसभा में भीषण गर्मी के बावजूद उमड़े जन सैलाब से गदगद दिखे और कहा कि भीड़ से साफ लग रहा कि निजामाबाद सीट पर भाजपा प्रचंड बहुमत से जीत रही हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश का डंका दुनिया में बज रहा है। आज कश्मीर से कन्याकुमारी, पूर्व से पश्चिम, उत्तर से दक्षिण तक एक सूत्र में भारत आगे बढ़ रहा है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि कोरोना काल में दुनिया के शक्तिशाली देशों की अर्थव्यवस्था लड़खड़ाने से सभी भारत के सामने झुक गए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों ने भारत पर 200 सालों तक राज करने वाले अंग्रेजों को पछाड़ कर दुनिया में 5वीं बड़ी अर्थव्यवस्था वाले स्थान पर भारत को पहुंचाया है। आज भारत हर क्षेत्र में पूरी दुनिया में परचम लहरा रहा है। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि 2014 से पहले जहां देश के बॉर्डर पर गोली चलने के बाद केंद्र के आदेशों का इंतजार होता था, वहीं मोदी राज में अब बॉर्डर पर देश की रक्षा में जुटे हमारे सैनिक गोली का जवाब गोला और तोप से दे रहे हैं। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नया भारत है, जिसमें कोई भी भारत की तरफ आंख उठाकर नहीं देख सकता है। आज कश्मीर में आतंकवाद का सफाया हो गया है।

मुख्यमंत्री धामी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस 60 साल से सिर्फ तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है। उत्तराखंड ने देश की आजादी के बाद पहली बार यूसीसी(समान नागरिक संहिता) का कानून लाया है। वहीं कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में मुस्लिम पर्सनल लॉ जैसे मुद्दे को एक वर्ग विशेष को फायदा पहुंचाकर सिर्फ वोट बैंक की राजनीति कर रही है। मुख्यमंत्री धामी ने कांग्रेस सरकार के पूर्व प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव, मनमोहन सिंह पर सीधा प्रहार कर कहा कि वर्ग विशेष को फायदा पहुंचाने के लिए तुष्टिकरण की राजनीति की गई। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि देश उनकी मम्मी की कहानी नहीं सुनना चाहता है। देश आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कश्मीर से धारा 370 हटाने, तीन तलाक को खत्म करने, वर्षों से भगवान श्री राम मंदिर के इंतजार को खत्म कर भव्य और दिव्य मंदिर बनाने जैसे ऐतिहासिक फैसले सुनना चाहता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि महिलाओं को सुरक्षा एवं सम्मान के लिए 33 फीसदी आरक्षण, अल्पसंख्यक हिंदु भाइयों को देश की नागरिकता दिलाने को सीएए कानून जैसे बड़े फैसले लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने सभी वर्ग को सम्मान और सुरक्षा दी है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 140 करोड़ जनता को अपना परिवार मानकर एक एक क्षण देश के लिए समर्पित कर रहे हैं। इसी का परिणाम हैं कि आज 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर निकलें हैं। देश के 30 लाख किसानों को किसान समान निधि सीधे उनके खातों में ट्रांसफर हुई है। 82 लाख को हेल्थ सेक्टर में लाभ मिला है। 12 लाख महिलाओं के घर मे उज्जवला योजना से चूल्हे जले हैं। स्वच्छ भारत मिशन के तहत 31 लाख लोगों को निःशुल्क शौचालय मिले हैं। यही नहीं न्यूनतम ब्याज पर रोजगार और स्वरोजगार के लिए 60 लाख को पीएम मुद्र योजना का लाभ मिला है।

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि तीसरी बार तेलंगाना से सांसद का चुनाव लड़ रहे अरविंद धर्मापुरी ने केंद्र सरकार की प्रधानमंत्री सड़क योजना से निजामाबाद में 13 हजार किमी सड़क बनवाई है, जो बड़ी उपलब्धि है। इसके अलावा 40 सालों से तेलंगाना के किसान हल्दी बोर्ड के गठन की मांग कर रहे थे। हल्दी का गढ़ होने के बावजूद उनकी इस मांग पर पूर्व सरकारों ने अनदेखा किया है। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार ने किसानों की इस महत्वपूर्ण मांग पर निर्णय लिया और सांसद अरविंद की पहल पर केंद्र ने राष्ट्रीय हल्दी बोर्ड बनाया। अब केंद्र सरकार तेलंगाना में गन्ना किसानों की निजाम शुगर फैक्टरी को शुरू करवाने को प्रतिबद्ध है। इससे गन्ना किसानों को लाभ मिलेगा। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि सांसद प्रत्याशी अरविंद के प्रस्तावों पर केंद्र सरकार ने निजामाबाद में 3600 करोड़ की महत्वपूर्ण विकास योजनाओं को धरातल पर उतारा है। जबकि कुछ योजनाओं पर काम चल रहा है। इस मौके पर मुख्यमंत्री धामी ने निजामाबाद के मतदाताओं से कहा कि तीसरी बार विकास के विजन पर काम कर रहे प्रत्याशी अरविंद को जिताकर केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश की बागडोर सौंपे। इस दौरान मुख्यमंत्री धामी ने धोखे से तेलांगना में आई बीआरएस सरकार पर भी हमला बोला।

उन्होंने कहा कि दिल्ली के शराब घोटाले के तार बीआरएस की राजकुमारी के साथ ही कई के साथ जुड़े हैं। कोयला, थ्री जी स्पेक्ट्रम, कालेश्वरम जैसे कई बड़े घोटालों में बीआरएस के नेता लिप्त हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह चुनाव तुष्टिकरण, भ्रष्टाचारियों, परिवारवाद से नाता रखने वालों के लिए सबक हो, ऐसे में 13 मई को भाजपा के पक्ष में भारी संख्या में मतदान करें। इससे भारत जहां दुनिया के सामने मजबूत होगा, वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत का संकल्प साकार होने से सनातन की रक्षा और विश्वगुरु की तरफ मजबूती से कदम बढ़ेंगे। इससे पहले मुख्यमंत्री धामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में उत्तराखंड में यूसीसी के अलावा दंगारोधी, लैंड जिहाद, नकलरोधी कानून को लेकर लिए गए बड़े फैसलों से भी निजामाबाद के मतदाताओं को अवगत कराया। इस मौके पर सांसद प्रत्याशी अरविंद धर्मापुरी, राज्यसभा सांसद डॉ लक्ष्मण, विधायक राकेश रेड्डी, धनपाल, दिनेश कुलाचार्य, वेकेंट रमण, मोहन रेड्डी, मलिकार्जुन, भूपत रेड्डी, उत्तराखंड सरकार के राज्यमंत्री विनय रोहिला समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top